News Description
विधायक भगवानदास को गांव के विकास कार्यों के लिए सौंपा मांगपत्र

 नीलोखेड़ी  क्षेत्र के गांव सीतामाई की पंचायत ने शनिवार को हल्का विधायक भगवानदास कबीरपंथी का जोरदार स्वागत किया और विधायक को गांव के विकास कार्यों के लिए मांगपत्र  सौंपा। इस मौके पर सरपंच ने स्मृति चिन्ह और शाल भेंट करके विधायक का सम्मान किया तथा गांव के लिए सामुदायिक केंद्र, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, तीन गलियों का निर्माण, पंचायत घर का निर्माण और स्कूल में चार-दिवारी और फर्श का निर्माण आदि की मांगें रखी। 
इस मौके पर विधायक ने कहा कि प्राथमिकिता के आधार पर गांव सीतामाई का विकास करवाया जाएगा, गांव में बैरागी चौपाल के निर्माण के लिए पहले ही विकास राशि दे दी गई है और मांगों पर विचार करते हुए कहा कि 21 लाख रुपये सामुदायिक केंद्र के लिए, 11 लाख रुपये गलियों के लिए और पंचायत घर का निर्माण करवाया जाएगा।  गांव में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की मांग पर विधायक ने कहा कि इसका सर्वें करवाकर इस मांग पर भी विचार किया जाएगा। इसके साथ ही विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार ने भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया है ,लगभग 130 सेवाएं ऑनलाइन की गई है ,जिससे हर वर्ग को लाभ पहुंच रहा है। विधायक ने जी. एस. टी  के बारे में भी गांववासियों को जागरूक किया और बताया कि देश के लिए एक टैक्स व्यवस्था लागू करके प्रधानमंत्री मोदी द्वारा पूरे राष्ट्र को एक जैसी व्यवस्था दी है।
इस मौके पर सरपंच सतबीर सिंह, पाला राम सीतामाई, धर्मपाल मोहड़ी, राजिंद्र सिंह, दर्शन सिंह, सुरेश कुमार, गुरबख्श अमूपुर, जसविंद्र, सतबीर मोहड़ी, सुरजीत, राजेश, कर्म सिंह आदि भाजपा नेता और समस्त गांववासी मौजूद रहे।