News Description
सरकार के कुछ मंत्री दे रहे बाहर से आए जाटों को शह : सूबे सिंह समैण

सर्वजाटखाप समाज सभा के प्रधान सूबे सिंह समैण ने कहा कि कलायत में होने वाली जाट आरक्षण रैली ऐतिहासिक होगी। इसमें प्रदेशभर से लाखों लोग शिरकत करेंगे। वे बुधवार को शाहाबाद के विभिन्न गांवों के दौरे पर पहुंचे थे। 

इस दौरान 17 दिसंबर को कलायत में होने वाली जाट आरक्षण रैली के लिए न्योता दिया। स्थानीय विश्रामगृह में पत्रकारों से बातचीत में समैण ने कहा कि सरकार के कुछ मंत्री बाहर से आए जाटों को समर्थन दे रहे हैं। ये समाज को बरगलाने का कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कलायत जाट रैली में अगली रणनीति बनाई जाएगी। ताकि जाट आरक्षण को कैसे लागू कराया जाए। 

नहींबुलाएंगे किसी नेता-अभिनेता को : उन्होंनेकहा कि जाट नेता राजनीतिक लाभ के लिए रैलियों में पहुंचते हैं। इसीलिए कलायत रैली में किसी भी नेता अभिनेता को नहीं बुलाया गया है क्योंकि यह लड़ाई जाट समाज की है। इसे समाज के लोग ही लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि जाट आरक्षण को लागू करने के लिए सरकार को समाज के साथ सहयोग करना चाहिए। जिन बच्चों पर मुकदमें दर्ज किए गए है उन्हें वापस लिया जाए। कहा कि इस रैली को लेकर प्रदेश के युवाओं में भारी जोश है उनके अलावा भारी संख्या में युवा इस रैली का प्रचार कर रहे हैं। कहा कि इस रैली में भारी संख्या में समाज के लोग भाग लेंगे। यशपाल मलिक पर टिप्पणी करते हुए समैण ने कहा कि उत्तर प्रदेश से आए मलिक को राजनीति के चलते आगे किया जा रहा है मकसद यही है कि जाट समाज को एकजुट होने दिया जाए, लेकिन जो लोग ऐसा सोच रहे हैं, उनके मंसूबे कामयाब नहीं होंगे। इस मौके पर समय सिंह, राजबीर सिंह तूर, संदीप कुन्नर, राजबीर दाऊ माजरा, विकास, अमरीक, हरविंद्र, लाभ सिंह, रवि खेड़ा, जितेंद्र मौजूद थे।