News Description
ओएलएक्स पर ठगी को लेकर पुलिस प्रशासन गंभीर

नूंह : जिले के चंद ठगों द्वारा लगातार ओएलएक्स पर झूठा विज्ञापन देकर बाहरी लोगों से की जा रही ठगी को लेकर पुलिस प्रशासन गंभीर हो गया है। लोग ठगी का शिकार न हो इसको लेकर जगह-जगह लगे चेतावनी बोर्ड लोगों को जागरूक कर रहे हैं।

बोर्ड पर स्पष्ट लिखा है कि ओएलएक्स पर कोई भी वस्तु या वाहन, गाड़ी टायर, जेसीबी बेचने वालों से सावधान रहें। आपके साथ धोखाधड़ी लूटपाट हो सकती है। अपना एटीएम कार्ड या नंबर अनजान व्यक्ति को न दें। ये सूचना पट्ट नूंह बस अड्डे व अन्य जगह पर लगाए हैं। आए दिन इलाके में हो रही वारदात पर संज्ञान लेते हुए ऐसा किया गया है।

बता दें, नूंह जिले के चंद ठग खरीद फरोख्त की साइट ओएलएक्स पर झूठा विज्ञापन देकर कई लोगों को ठग चुके हैं। हाल ही में राजस्थान के एक दंपती को ओएलएक्स पर 10 लाख की गाड़ी 3 लाख रुपये में दिए जाने की बात कर नूंह में लूटा गया। दंपती बस से नूंह बस अड्डे पर आया। यहां बदमाशों ने दंपती को गाड़ी में बैठाकर सुडाका गांव ले जाकर पिस्टल के बल पर 4 लाख लूट लिए। ऐसी ही घटना पुन्हाना, फिरोजपुर झिरका सहित अन्य स्थानों पर भी हुई। कई दिन पहले पंजाब के दो युवकों से पुन्हाना में भी ऐसी लूटपाट हुई है।

पुलिस ने लगातार बढ़ रहे मामले पर कड़ा संज्ञान लेते हुए कई गिरोह के सदस्यों को काबू भी किया, लेकिन मामले अभी पूरी तरह से थमे नहीं। एक के बाद एक नया मामला सामने आने लगा।