# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
अतिथि अध्यापकों को नियमित करने की मांग, धरना दिया

जींद | जनशिक्षाके विस्तार, विद्यार्थियों, विद्यालयों शिक्षकों की मांगों को लेकर बुधवार को हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ ने पिल्लूखेड़ा में खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय पर धरना देकर बीईओ रामप्रकाश को ज्ञापन सौंपा। इसकी अध्यक्षता पिल्लूखेड़ा खंड प्रधान शमशेर भंभेवा ने की। संचालन खंड सचिव मनोज रजाना ने किया। 

अध्यापकों ने मांग पूरी करने पर सरकार के खिलाफ रोष प्रकट किया। राज्य ऑडिटर वेदपाल रिढ़ाल ने कहा कि अध्यापक संघ काफी समय से सरकार से मांगें पूरी करने की मांग कर रहा है। सरकारी स्कूलों में भी विद्यार्थियों की संख्या बढ़ाने के लिए विशेष अभियान चलाया जाना चाहिए, गैर शैक्षणिक कार्य अध्यापकों से करवाए जाएं, एनिवेयर जेबीटी के तबादले किए जाएं, खाली पड़े पदों पर भर्ती की जाए, अतिथि अध्यापकों को नियमित किया जाए। इस मौके पर राज्य कार्यकारिणी सदस्य महावीर पोपड़ा, जिला कार्यालय सचिव रोहताश आसन, सत्येंद्र गौतम मौजूद रहे।