News Description
कुख्यात गैंगस्टर विक्‍की गोंडर पुलिस को चकमा दे रफ्फूचक्‍कर

यमुनानगर। पंजाब के पटियाला जिले की नाभा जेल से कुख्यात अपराधियों के साथ फरार विक्‍की गोंडर हरियाणा के यमुनानगर में पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने उसके तीन साथियाें को काबू किया है। पुलिस उनसे पूछताछ किया जा रहा है और गाेंडर के बारे में जानकारी प्राप्‍त करने की कोशिश कर रही है।

यमुनानगर के एसपी राजेश कालिया ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पंजाब का गैंगस्‍टर विक्की गोंडर पुलिस को यमुनानगर क्षेत्र में आ रहा है। इस पर नाकाबंदी की गई। पुलिस के उसे दबोचने के लिए पूरी तैयारी कर ली थी। यह भी जानकारी मिली कि विक्की गोंडर के पास एके-47 राइफल जैसे खतरनाक हथियार थे। पु‍लिस ने पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी कर दी थी, लेकिन वह पुलिस की सारी योजना को विफल कर भाग निकलने में कामयाब रहा।

रातभर पुलिस टीम उसकी तलाश करती रही, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। उन्‍हाेंने बताया कि सीआइए-वन ने 10 दिसंबर को छछरौली में शेरपुर मोड़ से छछरौली निवासी दर्शन सिंह उर्फ भूरा को पकड़ा था। तलाशी लेने पर उसके पास से एक पिस्टल व चार कारतूस मिले थे। सीआइए ने जब उससे पूछताछ की तो उसके मोबाइल से पंजाब पुलिस के मोस्ट वांटेड विक्की गोंडर के साथियों के नाम व मोबाइल नंबर मिले।