News Description
बिजली बिल अधिक आने पर भड़के दुकानदार, निगम के खिलाफ किया प्रदर्शन

गोहाना : बिजली निगम द्वारा अपने उपभोक्ताओं को बेहिसाब से बिजली बिल जारी किए रहे हैं। उपभोक्ताओं का आरोप है कि मीटरों की री¨डग कम होने के बावजूद भी अधिक राशि के बिल भेजे जा रहे हैं। बिजली के बिल यूनिटों से अधिक राशि के आने पर मुख्य बाजार के दुकानदारों ने निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया। दुकानदारों ने इस संबंध में निगम के सिटी सब डिवीजन के एसडीओ से भी शिकायत की।

मुख्य बाजार में कई दुकानदारों ने बिजली के बिलों के साथ प्रदर्शन किया। दुकानदार ¨टकू सैनी, मुकेश जैन, मनोज कुमार, प्रवीण कुमार, रोहित वधवा, मनोज सैनी व अभिमन्यु शर्मा ने कहा कि बिजली निगम द्वारा मीटरों की री¨डग लिए बिना ही बिजली बिल तैयार करवा दिए जाते हैं। मनोज सैनी ने कहा कि उपभोक्ताओं के मीटरों में री¨डग कम निकली हैं और उन्हें अधिक राशि के बिल जारी किए गए हैं। अभिमन्यु शर्मा ने कहा कि बिजली बिल ठीक कराने के लिए लोग निगम कार्यालय में जाते हैं तो वहां अधिक भीड़ लगी मिलती है।

बिल ठीक कराने में ही कई घंटे बर्बाद हो जाते हैं। ऐसे में दुकानदारों का व्यवसाय भी प्रभावित होता है। दुकानदारों ने मांग की कि निगम अधिकारी कर्मचारियों को ठीक से मीटरों की री¨डग लेने के आदेश दें