# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
एनएचएम कर्मियों की बर्खास्तगी नहीं, चेतावनी दी : CM मनोहरलाल

रोहतक। हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल ने कहा है कि एनएचएम कर्मचारी बर्खास्त नहीं किए गए हैं। उनको अभी चेतावनी दी है। इस बोर में कल बैठक होगी और उसमें इस बारे में निर्णय किया जाएगा। सरकार ने एनएचएम कर्मचारियाें की मांगों को प‍हले ही मान लिया था, ऐसे में हड़ताल करना उचित नहीं है।

यहां पत्रकारों से बातचीत में सीएम ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस के पाठ्यक्रम में चरित्र निर्माण है ही नहीं। यही कारण है कि उसके नेता गलत शब्‍दाें का इस्‍तेमाल करते हैं। जहां आस्था की बात होती है, वहीं कांग्रेस को एतराज होता है। राम सेतु की बात हो, राम मंदिर या गीता जयंती महोत्सव हो हर बात पर कांग्रेस के नेताओं को दिक्‍कत है। 

उन्होंने कहा कि हिमाचल में प्रदेश सरकार अपने तीन साल के कामकाज पर मंथन करेगी। इसके लिए हिमाचल के परवाणू में चिंतन शिविर अोयाेजित होगा। पहले भी पार्टी के इस तरह के कार्यक्रम हो चुके हैं। कांग्रेस द्वारा इसे सरकार के छुट्टी मनाने की संज्ञा देने पर उन्‍होंने कहा कि सरकार छुटियां मनाने नहीं जा रही।

अगर छुटियां मनाने का उद्देश्य होता तो में जा सकते थे, लेकिन सरकार शांत माहौल में कामकाज पर मंथन करना चाहती है। बाद में मुख्‍यमंत्री ने लोगों की समस्याओं को भी सुना।