# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
उच्चतर शिक्षा विभाग हरियाणा की कालेज में दाखिले के लिए प्रक्रिया शुरू की

अंबाला : उच्चतर शिक्षा विभाग हरियाणा की कालेज में दाखिले के लिए शुरू की गई ऑनलाइन आवेदन करने की प्रक्रिया पर शुक्रवार को ब्रेक लग गया है। अब अपने पसंदीदा कॉलेज में दाखिला लेने की बेचैनी विद्यार्थियों में बढ़ गई है और इंतजार मोबाइल की घंटी बजने का हो रहा है। विभाग उन विद्यार्थियों को मैसेज भेजेगा जिनका नाम मेरिट लिस्ट में आया है। मैसेज के साथ ही विद्यार्थियों को अपने लॉ¨गग आइडी से अपडेट ¨प्रट आउट के साथ-साथ सभी दस्तावेज लेकर कॉलेज में 72 घंटे के अंदर पहुंचना होगा।

 कॉलेज के ¨प्रसिपल का कहना है कि विभाग के निर्देशों के मुताबिक उनका नाम 15 जुलाई के बाद लेट फीस के सेक्शन में चला जाएगा। जिले में 23 दिन तक चले मिशन एडमिशन के तहत अंबाला छावनी के चार कॉलेजों में 10 हजार 573 विद्यार्थियों ने आवेदन किया है। इसी प्रकार अंबाला शहर के गवर्नमेंट वूमेन कॉलेज 325, नारायणगढ़ गवर्नमेंट कॉलेज में 1325 और साहा गवर्नमेंट कॉलेज में 1050 विद्यार्थियों ने आवेदन किए हैं।