# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
बेकाबू ट्रक ने हाईवे पर मचाया उत्पात, बाल-बाल बचे लोग

बावल: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बुधवार की सुबह कोहरे में तेज रफ्तार के कारण बेकाबू हुए ट्रक ने जम कर उत्पात मचाया। ट्रक की टक्कर से दो लोग बाल-बाल बच गए, जबकि एक ऊंट की मौत हो गई तथा ट्रक की टक्कर से रेहड़ी चकनाचूर हो गई।

बुधवार की सुबह कोहरे में एक चालक ट्रक में सामान लेकर दिल्ली से जयपुर जा रहा था। कोहरे के कारण साबन ओवरब्रिज से पहले सर्विस रोड पर चला गया। चालक ट्रक से नियंत्रण खो बैठा तथा सामने से आ रही एक ऊंट-रेहड़ी को टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से रेहड़ी चकनाचूर हो गई। हादसे में ऊंट की मौत हो गई, जबकि गाड़ी चालक गांव बिघाना राजगढ़ निवासी बबलू बाल-बाल बच गया। बबलू बावल मंडी से सब्जी खरीदने के लिए जा रहा था। अनियंत्रित ट्रक का कहर यहीं नहीं रुका। जय¨सहपुर खेड़ा बार्डर के निकट ट्रक ने एक ट्राला को टक्कर मार दी तथा हाईवे पर बने बरसाती नाले को तोड़ते हुए चाय की दुकान में जा घुसा।

हादसे में चाय की दुकान में सो रहा जय¨सहपुर खेड़ा निवासी किशोरी लाल अंदर ही फंस गया। चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया। अन्य दुकानदारों ने किशोरी लाल को बाहर निकाला। बुधवार शाम तक ट्रक दुकान में ही फंसा हुआ था।