# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
पत्नी ने लाखों की सुपारी दे करया पति का मर्डर, प्रेमी से करना चाहती थी शादी

फरीदाबाद. कुछ दिन पहले बाजड़ी गांव के पास झाड़ियों में मिले राधेश्याम उर्फ खदेड़ू के शव की गुत्थी को सुलझा लिया है। पुलिस ने मंगलवार देर शाम मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पत्नी ने अपने प्रेमी से शादी करने के लिए पति को मरवाया था। महिला व उसके प्रेमी ने दो युवकों को डेढ़ लाख रुपए की सुपारी देकर हत्या कराई। पुलिस ने बुधवार को चारों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।मृतक की पहचान राधेश्याम उर्फ खदेड़ू के रूप में हुई थी। जो बिजली का काम करता था। राधेश्याम की गला दबाकर हत्या की गई थी। 

- थाना मुजेसर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच क्राइम ब्रांच डीएलएफ को सौंप दी थी। 
- क्राइम ब्रांच प्रभारी 
अशोक कुमार ने बताया कि जांच के दौरान उन्होंने सेक्टर-21डी निवासी एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। 
- उसने बताया कि 4 दिसंबर को वह खदेड़ू से मिलने गया था। जब वह चलने लगा तो खदेड़ू भी उसकी बाइक पर बैठ गया और कहा कि थोड़ी दूर पर आशीष नाम का युवक खड़ा है। 
- उसने उसके साथ बिजली का काम करने के लिए घर देखने जाना है। उसने खदेड़ू को वहां छोड़ दिया और वापस आ गया था। उस युवक से मिले सुराग के बाद पुलिस ने आशीष की तलाश शुरू की। आशीष खदेड़ू के घर से कुछ ही दूरी पर रहता है। 
- पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि प्रकाश के साथ मिलकर उसने खदेड़ू की हत्या की थी और प्रकाश को ही किसी ने उसे मारने की सुपारी दी थी। आशीष की निशानदेही पर पुलिस ने प्रकाश को भी पकड़ लिया। 

पति के होते हुए शादी से इंकार पर प्रेमी ने दी सुपारी
- प्रकाश ने पुलिस को बताया कि डबुआ सब्जी मंडी में सब्जी की रेहड़ी लगाने वाले उसके दोस्त कर्मबीर ने खदेड़ू को मारने के लिए उसे डेढ़ लाख रुपए में सुपारी दी थी।
- कर्मबीर का खदेड़ू की पत्नी पायल के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। कर्मबीर पायल से शादी करना चाहता था। मगर पायल ने पति के होते हुए उससे शादी करने से इंकार कर दिया। 
- इस पर पायल ने कर्मबीर से खदेड़ू को रास्ते से हटाने की बात कही। कर्मबीर ने खदेड़ू की हत्या के लिए प्रकाश से बात की और हत्या से पहले 30 हजार रुपए उन्हें दे दिए। 
- घटना वाले दिन आशीष खदेड़ू को अपनी बाइक पर बैठाकर बाजड़ी की तरफ ले गया। वहां प्रकाश पहले से ही मौजूद था।

- वहां दोनों ने चुन्नी से उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी और फरार हो गए। हत्या के बाद कर्मबीर ने प्रकाश को 40 हजार रुपए और दिए तथा बाकी रकम भी जल्द देने की बात कही थी। 
- पुलिस ने प्रकाश की निशानदेही पर कर्मबीर और खदेड़ू की पत्नी पायल को भी गिरफ्तार कर लिया।