News Description
गोलागढ़ ढाणी शंकर के बीच स्कूल बस पलटी, 6 बच्चे घायल

भिवानीलोहारू रोड पर बुधवार सुबह संतुलन बिगड़ने से एक निजी स्कूल की बस पलट गई। हादसे में 5-6 बच्चों को चोटें आई। 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बुधवार सुबह गोलागढ़ अौर गांव ढाणी शंकर के पास एक प्राइवेट स्कूल बस पलट गई। हादसा धुंध में बस के सामने अचानक सांड आने से हुआ। सांड को बचाने के चक्कर में चालक का ने बस पर नियंत्रण खो दिया और संतुलन बिगड़ने से बस पलट गई। बस में सवार स्कूली बच्चों में 5-6 बच्चों को चोटें आई हैं। 

आसपास के लाेगों ने बच्चों को बस से निकाला। हादसे के बाद बच्चे काफी सहम गए थे। घायलों को आसपास के अस्पतालों में उपचार देकर घर भेज दिया गया। हालांकि पुलिस हो हादसे के बारे में कोई सूचना नहीं दी गई। 

भिवानी-मंदौली फोरलेन पर 30 फुट के संकरे हाईवे पर हादसा 

चरखी दादरी | भिवानी-मंदौलीफोरलेन का निर्माण वाहन चालकों के लिए जी का जंजाल बन गया है। धुंध में इस संकरे रोड पर वाहनों का बढ़ता दबाव हादसों की वजह बन रहा है। 30 किलोमीटर लंबे फोरलेन का निर्माण करवा रही कंपनी भी किसी हद से लापरवाही कर रही है। इतने लंबे रूट पर कंपनी ने कहीं भी धीमी गति से वाहन चलाएं, आगे तीखा मोड़ है या रोड संकरा है जैसे निर्देश कहीं नहीं लगाए हैं। कुछ समय पहले कहीं-कहीं अवरोधक बनाए थे लेकिन अब वो भी नहीं हैं। इसी का परिणाम है कि दादरी से 4 किलोमीटर पर गांव घसौला के पास ट्रक और स्कूल बस की भिड़ंत हो गई। बुधवार सुबह गहरी धुंध के कारण महेंद्रगढ़ रोड पर स्कूल बस और ट्रक के बीच हुई भिड़ंत में 6 वर्षीय मासूम की मौत हो गई जबकि 17 बच्चे घायल हो गए। बस में सवार बच्चों को राहगीरों ने संभाला और अपने वाहनों में सिविल अस्पताल पहुंचाया। हादसे के