# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
पहलवानों को एक किलो वजन की मिलेगी छूट

 पानीपत: जिला कुश्ती संघ द्वारा 24 से 26 दिसंबर तक आर्य पीजी कॉलेज में राज्यस्तरीय जूनियर कुश्ती चैंपियनशिप कराई जाएगी। इसमें लड़के व लड़कियां फ्री स्टाइल व ग्रीको रोमन शैली में दमखम दिखाएंगे।

जिला कुश्ती संघ के प्रधान दिलबाग सिंह खर्ब ने बताया कि 24 दिसंबर को सुबह आठ से नौ बजे तक फ्री स्टाइल के लड़कों, 25 को लड़कियों और 26 को ग्रीको रोमन के पहलवानों के पहले वजन किए जाएंगे। इसके बाद उनके मुकाबले होंगे। पहलवान को एक किलो वजन की छूट होगी।

इससे पहले 17 दिसंबर को शिवाजी स्टेडियम में पूर्व अंतरराष्ट्रीय कुश्ती कोच प्रेम सिंह आंतिल जिला कुश्ती दल का ट्रायल लेने के बाद चयन करेंगे। इन पहलवानों को भी एक किलो वजन की छूट मिलेगी।