News Description
स्‍कूल में छात्रा रोने लगी, टीचर ने पूछताछ की तो पिता की दरिंदगी अाई सामने

कैथल। हवस में लोग पवित्र रिश्‍ते को भी कलंकित हर रहे हैं। जिले के गुहला क्षेत्र के एक गांव में एक व्‍यक्ति ने अपनी शर्मनाक करतूत से पिता-पुत्री के रिश्‍ते को तार-तार कर दिया। उसेन आठवीं में पढ़ने वाली सगी बेटी को हवस का शिकार बना डाला। लड़की स्‍कूल में गुमसुम और उदास थी तो क्‍लास टीचर ने उससे पूछताछ की तो उसने घटना के बारे में बताया। इसके बाद स्‍कूल की प्रिंसिपल ने पुलिास को शिकायत दी।

जानकारी के अनुसार, गुहला के एक गांव की लड़कीे क्षेत्र के एक स्‍कूल मेें पढ़ती थी। गत दिन वह स्‍कूल आई को वह क्‍लास में गुमसुम और उदास थी। क्‍लास टीचर ने उससे इस बारे में पूछताछ की तो वह बुरी तरह रोने लगी। उसने क्‍लास टीचर को बताया कि पिता ने उससे गंदा काम किया है।

छात्रा ने बताया कि उसकी मां मायके गई हुई है। घर में वह और उसके पिता ही थे। इसी दाैरान पिता ने उससे दुष्‍कर्म किया। लड़की ने विरोध किया तो उसने जान से मारने की धमकी दी। दुष्‍कर्म के बाद पिता ने उसे इस बारे में किसी को नहीं बताने को कहा। उसने कहा कि इस बारे में उसने मुह खोला तो वह उसे मार डालेगा।

यह भी पढ़ें: 'डॉली की डोली' खाली कर गई झोली, जानें महिला ने कैसे लगाया 92 लाख का चूना

इसके बाद क्‍लास टीचर ने इस बारे में स्कूल के प्रिंसिपल को बताया। प्रिंसिपल ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है।

-----

'' पीडि़त छात्रा से पिता के खिलाफ स्कूल प्रिंसिपल की तरफ से शिकायत मिली है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जांच के बाद जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा