News Description
फाय¨रग कर भाग रहे दो युवकों की सड़क दुर्घटना मे मौत

झज्जर : बेरी पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले दूबलधन-माजरा गांव के नजदीक स्थित एक शराब के ठेके पर सोमवार की रात को फाय¨रग कर भागे दो बाइक सवार बदमाशों की डीघल गांव के पास हुई एक सड़क दुघर्टना में मौत हो गई। मृतकों की पहचान दूबलधन गांव निवासी अमित व अरूण उर्फ भोलू के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। वहीं शराब के ठेके के पास हवाई फायर करने के मामले में आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस से मिली सूचना के अनुसार सोमवार की रात को कुछ युवक एकत्रित होकर दूबलधन-माजरा मार्ग पर ठेकेदार नीरज के शराब का ठेके पास पहुंचे। पहले तो उन्होंने शराब के ठेके पर फाय¨रग की और वहां कार्यरत सेल्समैन को धमकी दी। उसके बाद वे नीरज के भाई शक्ति ¨सह के घर पहुंचे आरोपियों ने यहां पर भी हवाई फायर किए। घटना कि सूचना शक्ति ¨सह ने पुलिस को दी। पुलिस ने सूचना मिलते ही चारों तरफ नाके बंदी कर दी। पुलिस जब आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी सूचना मिली कि बाइक पर सवार हो कर भाग रहे युवकों की बाइक डीघल गांव के पास एक कार से टकरा गई है। जिससे बाइक पर सवार दूबलधन गांव निवासी अरूण व अमित घायल हुए है। घायलों को रोहतक पीजीआइ में भर्ती कराया गया। जहां पर उनकी इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को रोहतक पीजीआइ में दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया । वहीं दूसरी ओर बेरी पुलिस ने शक्ति ¨सह की शिकायत पर आठ लोगों के खिलाफ फाय¨रग करने का मामला दर्ज किया गया है। जिनमें चार नामजद एवं चार अन्य शामिल है।

पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। घटना में शामिल दो की मौत हो गई है। दोनों के शव पोस्टमार्टम के बाद मृतकों के परिजनों को सौंप दिए है।