# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
भालौठ नहर में मिला महिला का शव, एक हाथ और पांव में बंधी है रस्सी

रोहतक : दिल्ली बाईपास के पास से गुजर रही भालौठ नहर में मंगलवार को 25 वर्षीय एक महिला का शव मिला। महिला के गले में राम-रहीम का लॉकेट मिला है। हालांकि अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

अर्बन एस्टेट थाना की पुलिस को सूचना मिली कि दिल्ली बाईपास स्थित भालौठ नहर में महिला का शव बह रहा है। सूचना पर तुरंत पुलिस पहुंची और शव को बाहर निकाला। प्रारंभिक जांच में पुलिस को महिला के गले में राम-रहीम का लॉकेट मिला है। इसके अतिरिक्त महिला के शरीर के एक हिस्से के हाथ और पैर को रस्सी से बांधा गया है। ऐसा प्रतीत होता है कि महिला को रस्सी से बांध कर नहर में डुबोया गया है। महिला ने सूट पहन रखा है। साथ ही एक गुलाबी रंग का स्वेटर भी है। बताया जा रहा है कि शव ज्यादा दिन पुराना भी नहीं है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस ने विभिन्न थानों में शव के मिलने की सूचना दी है और अब तक दर्ज हुई महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरु की है। लेकिन अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।