# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
नाबालिग लड़की को जाल में फंसाकर ले गए दो युवक, गैंगरेप कर धमकाया

 जेएनएन, टोहाना (फतेहाबाद)। दो युवक नाबालिग लड़की अपने जाल में फंसाकर घर से ले गए और इसके बाद दोनों ने डरा धमकाकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। नाबालिग लड़की के परिजनों को जब घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया गया है।

पीड़िता की मां के मुताबिक 11 दिसंबर को वह काम से कहीं बाहर गई हुई थी। वह जब लौटी तो घर में उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी नहीं थी। उसने व परिवार के अन्य सदस्यों ने गांव में उसकी तलाश की, लेकिन नहीं मिली। इसी दौरान उन्होंने उसे गांव अकांवाली के पास नहर के किनारे सहमे हुए देखा।

लड़की से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि गांव गुल्लरवाला का एक युवक व उसका एक दोस्त बहला-फुसलाकर उसे यहां लाए। दोनों ने मिलकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। फिर किसी को इसके बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। परिजन उसे अस्पताल ले गए और मामले की सूचना पुलिस को दी।

थाना प्रभारी सोमवीर ढाका ने बताया कि पीड़िता के परिजनों बयान के आधार पर युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पीड़िता के मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज करवाने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।