# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
बाल स्वास्थ्य मिशन को करें दुरुस्त: सिविल सर्जन

रेवाड़ी : सिविल सर्जन डॉ. कृष्ण कुमार ने मंगलवार को अपने कार्यालय में राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम से जुड़े अधिकारियों की बैठक ली। इसमें अधिकारियों और कर्मचारियों ने अभियान के तहत चलाए जा रहे कार्यक्रमों की जानकारी दी।

सिविल सर्जन डॉ. कृष्ण कुमार ने कर्मचारियों के समक्ष अभियान के उद्देश्यों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि प्रत्येक बच्चे तक इसका लाभ पहुंचाना चाहिए। उन्होंने कहा कि हर बच्चे तक स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए विभाग की ओर से कल्याणकारी योजनाएं चलाई गई हैं जिनका लाभ पहुंचाना अभियान से जुड़े कर्मचारियों की जिम्मेदारी है। नोडल अधिकारी डॉ. भंवर  ने जिला में बच्चों के लिए चलाए जा रहे कार्यक्रमों के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

इससे पहले बल्लभगढ़ से पदोन्नत होकर आए सिविल सर्जन डॉ. कृष्ण कुमार ने नागरिक अस्पताल के चिकित्सकों के साथ मुलाकात की वहीं ट्रॉमा सेंटर का निरीक्षण कर गतिविधियों का जायजा लिया। उन्होंने चिकित्सकों और कर्मचारियों से मरीजों को किसी प्रकार की परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े इसका विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए।