News Description
अस्पताल में महिला से डॉक्टर ने की छेड़छाड़ ,मचा हंगामा

पानीपत : सामान्य अस्पताल में 20 दिन के बेटे की जांच करवाने के लिए आई गांव चमराड़ा की एक महिला से डॉक्टर ने छेड़छाड़ की। महिला ने जब इसकी जानकारी पति को दी तो उसने डॉक्टर पर थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद अस्पताल में हंगामा हो गया। हालांकि बाद में मामला सुलझ गया। दंपती ने मामले की शिकायत पुलिस को नहीं दी।

महिला के अरोप के मुताबिक उसके बेटे की शनिवार को तबियत खराब थी। वह पति के साथ बेटे के उपचार के लिए सामान्य अस्पताल की एसएनसीयू (गहन चिकित्सा यूनिट) पहुंची। यूनिट इंचार्ज डॉक्टर को उसने बच्चे को दस्त लगे होने की बात कही। महिला का आरोप है कि डॉक्टर ने बच्चे की जांच करने के बजाय उसे ही कपड़े ऊपर करने की बात कही।

महिला के मुताबिक जब उसने कपड़े ऊपर किए तो डॉक्टर उससे छेड़छाड़ करने लगा। महिला ने आपत्ति जताई तो डॉक्टर ने उसके बेटे के लिए सात दिन की दवा लिख दी। महिला ने डॉक्टर की करतूत अपने पति को बताई। इस पर पति गुस्से में आ गया। उसने पहले डॉक्टर से बहस की और फिर उसके मुंह पर थप्पड़ जड़ दिया। इससे हंगामा हो गया। आसपास के मरीजों ने दंपती को शांत कराया। बच्चा एसएससीयू में भर्ती है। दंपती ने इसकी शिकायत पुलिस व सिविल सर्जन को नहीं दी है।

महिला के मुताबिक डॉक्टर ने शराब के नशे में था। विवाद होने के बाद अन्य डॉक्टर ने उसके बेटे का चेकअप किया और उसे एसएनसीयू में दाखिल किया। वहीं, डॉक्टर का कहना है उन्होंने महिला के साथ छेड़खानी नहीं की। महिला का फीड चेक किया गया था। तब उसके पास में स्टाफ नर्स मौजूद थी। उन पर लगाया गया छेड़खानी का आरोप बेबुनियाद है