News Description
निगम बैठक का समय बदला, सप्लीमेंट्री एजेंडा भी जारी

पंचकूला : 14 दिसंबर को होने वाली नगर निगम की बैठक का सप्लीमेंट्री एजेंडा जारी कर दिया गया है। इस एजेंडे में 6 नए मुद्दे शामिल किए गए है। साथ ही आम बैठक का समय भी दोपहर 2 बजे कर दिया गया है, जबकि पहले यह बैठक सुबह 11 बजे होनी थी। महापौर उपिंद्र कौर आहलुवालिया की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।

नगर निगम कमिश्नर राजेश जोगपाल की ओर से मंगलवार को जारी किए गए सप्लीमेंट्री एजेंडे में नेशनल हाईवे-22 पर पैदल चलने के लिए फुटपाथ आयरन ब्रिज बनाने का प्रस्ताव रखा गया है। हाईवे को क्रॉस करते समय दुर्घटनाएं होती हैं और पैदल चलने वाले लोगों को सड़क पार करने में असुविधा होती है, इसलिए फुटपाथ आयरन ब्रिज स्वचालित सीढ़ी बनाने का प्रस्ताव रखा गया है। यह फुटपाथ आयरन ब्रिज औद्योगिक क्षेत्र फेज-1 के सामने से सेक्टर-20 के लोगों के लिए बनाया जाएगा, सेक्टर-21 व 12 के सामने, सेक्टर-3 व 2/4 पर सेक्टर-3 के सामने, जैनेंद्रा पब्लिक स्कूल सेक्टर-1 के सामने बनाने का प्रस्ताव रखा गया है। सप्लीमेंट्री एजेंडे में पंचकूला क्षेत्र सामुदायिक केंद्र के अधीन है, उनमें लाइब्रेरी केंद्र प्रस्ताव रखा गया है।

रामगढ़ में मिस्रो की धर्मशाला बनवाने, जोकि पिछले लंबे समय से लंबित पड़ी है, को भी एजेंडे में शामिल किया गया है। पंचकूला में लगी पुरानी ग्रिल्ज पर पेंट करवाने, टूटी हुई ग्रिल्ज को रिपेयर करवाने, पंचकूला के सेक्टरों में खुली पड़ी रोड-गली का रखरखाव निगम द्वारा स्वयं करने, नगर निगम क्षेत्र के सभी पार्क में ओपन एयर जिम लगाए जाने का प्रस्ताव रखा गया है