News Description
टॉस जीतकर फाइनल में बहादुरगढ़ ने सिदीपुर गांव को 40 रनों से हराया

लाइनपार में दो दिन से चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता मंगलवार को संपन्न हो गई। प्रतियोगिता का फाइनल मैच बहादुरगढ़ ने 40 रनों से जीतकर चैंपियनशिप अपने नाम की। विजेताओं को मुख्यातिथि बुल्लड़ पहलवान ने नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया। 

प्रतियोगिता का फाइनल मैच सिदीपुर बहादुरगढ़ की टीम के बीच खेला गया। मुख्यातिथि बुल्लड़ पहलवान ने टॉस कराकर मैच का शुभारंभ कराया। मुख्यातिथि का आयोजकों ने प्रतियोगिता में पहुंचने पर फूलों की माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। मैच में पहले खेलते हुए बहादुरगढ़ की टीम ने निर्धारित 10 ओवरों में 160 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए सिदीपुर की टीम 120 रन पर आल आउट हो गई। 

विजेतासम्मानित 

विजेताओंको बुल्लड़ पहलवान ने अपनी तरफ से 2100 रुपए का नकद पुरस्कार दिया। उन्होंने खिलाड़ियों को खेल की भावना से खेलने की प्रेरणा दी तथा भाईचारे से खेलने के लिए प्रेरित किया। 

उन्होंने बताया कि इस तरह की प्रतियोगिता खिलाड़ियों को एक प्लेटफार्म देती हैं, जिस पर उसे आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है। खिलाड़ियों को हमेशा अच्छा प्रदर्शन कर अपने क्षेत्र का नाम रोशन करना चाहिए। इस मौके पर ईश्वर छिल्लर, निखिल यादव, रवि जून, प्रवेश, अमित राजबीर मौजूद थे।