# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
भाई और बेटे की मौत का बदला लेने के लिए बनाया मर्डर का प्लान

रोहतक : पुलिस की एंटी व्हीक्ल थेफ्ट व डिटेक्शन स्टाफ की टीम ने कुक्की को मारने की साजिश रचने वाले मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया है। अपने भाई और बेटे की मौत का बदला लेने के लिए ही रणबीर ने कुक्की को मारने का प्लान बनाया था। आरोप है कि शनिदेव उर्फ कुक्की ने रणबीर के भाई और बेटे को मौत के घाट उतारा था। कुक्की को मारने के लिए मास्टरमाइंड रणबीर ने तीन लड़कों को गाड़ी और पैसों का लालच दिया था। इतनी बड़ी साजिश को अंजाम देने से पहले ही रोहतक पुलिस ने आरोपियों को काबू कर लिया है।

छह-सात दिसंबर की रात सांपला से गांव रुड़की हाल कच्चा चमारियां रोड निवासी अंकित उर्फ फौजी व रामकलां कालोनी, बहादुरगढ़ निवासी आनंद उर्फ कांचा को भारी मात्रा में हथियारों सहित काबू किया गया था। पूछताछ में पुलिस को पता चला था कि आरोपी अंकित अपने साथियों के साथ मिलकर शनिदेव उर्फ कुक्की व एक अन्य युवक की हत्या करने की योजना बना रहे थे। इस योजना का मास्टरमाइंड आहुलाना का रहने वाला रणबीर है। पुलिस ने रणबीर को गिरफ्तार कर लिया है। एंटी व्हीक्ल थेफ्ट व डिटेक्शन टीम प्रभारी इंस्पेक्टर मनोज वर्मा ने बताया कि छापेमारी के दौरान आहुलाना का रहने वाला रणबीर चमारिया रोड से कल रात उस समय गिरफ्तार किया गया है जब वह अपने किसी रिश्तेदार से मिलने गांव चमारिया जा रहा था।

पूछताछ में रणबीर ने बताया कि वर्ष 2016 में गैंगस्टर शनिदेव उर्फ कुक्की और हाल ही में पकड़े गए संजीत वासी भठगामिया ने मिलकर उसके पुत्र कदम व उसके भाई सतबीर का कत्ल कर दिया था। उसके बाद से आरोपी रणबीर बदला लेने के लिए लगातार शनिदेव उर्फ कुक्की के कत्ल करवाने के फिराक में था।