# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
राहुल गांधी के अध्यक्ष चुने जाने पर जताया उत्साह

रेवाड़ी : राहुल गांधी को कांग्रेस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्विरोध चुने जाने पर कांग्रेसियों ने खुशी प्रकट की है। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने कहा कि राहुल गांधी के कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित होने से संगठन में व्यापक बदलाव तय है। इसके चलते कांग्रेस में नई ऊर्जा पैदा होगी।

वर्ष 2019 का लोकसभा चुनाव भाजपा नेतृत्व के राजग गठबंधन व कांग्रेस नेतृत्व के यूपीए गठबंधन में होना तय है। आज राष्ट्रीय स्तर पर राहुल गांधी जैसा विनम्र, शालीन, सरल स्वभाव का कोई अन्य नेता नही है। विद्रोही ने कहा कि उनके सामने जटिल चुनौतियां है जिनका सामना उन्हें करते हुए देश में एक नये बदलाव की शुरुआत में महत्वपूर्ण अग्रणी भूमिका निभानी होगी।

वहीं, पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता वंदना पोपली ने बधाई देते हुए कहा कि राहुल के कमान संभालने पर कांग्रेस में एक नई ऊर्जा का संचार होगा। इससे कांग्रेस प्रगति की ओर अग्रसर होगी। कांग्रेस परिवार राहुल गांधी के नेतृत्व में नई ऊंचाइयों को हासिल कर सफलता के परचम लहराएगा। पोपली ने कहा कि देश में अब राहुल गांधी की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है।

बधाई देने वालों में मुकेश रंगा, डॉ. जवाहर अनेजा, पार्षद अमृतकला टीकानिया, सुमन चौहान, राजकुमार यादव, देवेंद्रपाल चौहान, तरुण निनानिया, दिनेश ¨खची, पंकज, सचिन, अमित आदि शामिल थे।