News Description
ट्रैफिक पुलिस ने अवैध पार्किंग के खिलाफ चलाई मुहिम, कई वाहन जब्त

सड़कों, बाजारों में वाहनों की अवैध पार्किंग, ट्रैफिक पुलिस ने जोर शोर से मुहिम चलाई। इस दौरान नगर के मुख्य बाजारों में सड़कों, फुटपाथों पर खड़े रहने वाले छोटे बड़े वाहनों को हटवाया गया, कई वाहन चालकों के चालान काटे गए तथा कई वाहन जब्त भी किए गए। ट्रैफिक पुलिस की इस मुहिम को लेकर दादरी नगर के मुख्य बाजारों, सड़कों पर खड़े रहने वाले वाहन चालकों में हड़कंप का माहौल बना रहा। दादरी ट्रेफिक पुलिस इंचार्ज पवन कुमार के नेतृत्व में सोमवार दोपहर एक बजे से तीन बजे तक दर्जन भर मुख्य बाजारों में यह मुहिम चली। इस दौरान कुछ बाजार खुले खुले नजर आए लेकिन अभियान के खत्म होने के साथ स्थिति पहले की तरह बनी दिखाई दी।

-----------

लग रहा जाम, बढ़ी दुर्घटनाएं

दादरी नगर के मुख्य बाजारों, सड़कों पर दोनों ओर फुटपाथों के साथ साथ आधे रास्तों पर पिछले काफी समय से वाहनों की अवैध पार्किंग बनने से हालात बेहद विकट बने रहे हैं। इससे एक ओर जहां दिन भर बाजारों में जाम जैसे हालात बने रहे हैं वहीं छोटी बड़ी सड़क दुर्घटनाओं में भी इजाफा होता रहा है। इसे लेकर स्थानीय नागरिक पुलिस प्रशासन से लगातार कार्यवाही की मांग करते रहे हैं लेकिन हालात लगातार गंभीर बनते जा रहे हैं।

-------------

इन मार्गों पर चली मुहिम

सोमवार को दादरी ट्रेफिक पुलिस ने दादरी नगर फोरलेन के दोनों ओर भगवान परशुराम चौक, रोहतक रोड, तहसील रोड, पुराना बस स्टैंड, लाला लाजपतराय चौक, महाराजा अग्रसैन चौक, रेलवे रोड, मैन बाजार इत्यादि में सड़कों, फुटपाथों पर खड़े रहने वाले वाहन चालकों के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान दो दर्जन के करीब वाहनों के चालान भी किए गए।

------------

ट्रैफिक थाना पर जाम बरकरार

पिछले वर्ष दादरी जिला बनने के बाद यहां जिला स्तरीय ट्रेफिक थाना खोला गया था। इसके बावजूद दादरी नगर के अधिकतर बाजारों में सड़कों व फुटपाथों पर दोनों ओर बड़ी संख्या में छोटे बड़े वाहनों की पार्किंग बनने से समस्या गंभीर बनी रही थी। इसके चलते आवागमन प्रभावित हो रहा है तथा आम लोगों की परेशानियां लगातार बढती जा रही हैं।

--------------

अभियान रहेगा जारी : पवन

दादरी ट्रेफिक पुलिस के प्रभारी पवन कुमार ने कहा कि दादरी नगर के बाजारों, सड़कों, फुटपाथों पर अवैध रूप से पार्किंग बनाने वाले वाहन चालकों, जाम का कारण बने लोगों के खिलाफ कार्यवाही जारी रहेगी। इस मामले में किसी भी प्रकार की रियायत नहीं की जाएगी।