# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
आशियाना फ्लैटों में टकिया साफ करने के आदेश

पंचकूला : विधायक एवं मुख्य सचेतक ज्ञानचंद गुप्ता ने अपने निवास स्थान सेक्टर-17 में सोमवार को जनता दरबार लगाकर लोगों की निजी एवं सामूहिक समस्याएं सुनी। विधायक के समक्ष ईडब्ल्यूएस आशियाना के कर्मजीत, ज्ञान प्रकाश यादव, रामहेत व अन्य आशियाना वासियों ने बताया कि यहां पीने के पानी की सप्लाई बड़ी टकी से की जाती है और कई वर्ष पहले टंकी की सफाई की गई थी।

टंकी के पास पानी रुका रहता है। इसलिए पानी की सीलन भी टंकी में चली जाती है। उन्होंने माग की कि टंकी की सफाई प्राथमिकता के आधार पर करवाई जाए। विधायक ने उनकी इस समस्या को गंभीरता से लेते हुए प्रशासक हुडा से फोन पर बात की और इस समस्या के शीघ्र समाधान के लिए विशेष तौर पर कहा। सेक्टर-4 के अक्षय कुमार ने शिकायत की कि मेरी 17 कनाल जमीन, जो शामलात जमीन के साथ लगती है, पर पिछले पाच साल से सफेदा लगाया गया था। इन पेड़ों को कुछ लोगों ने मजदूरों से कटवा दिया।

जब हमें इस बात का पता चला तो हमने उन्हें रोकने की पूरी कोशिश की लेकिन मजदूर कहने लगे कि हमने इन पेड़ों को काटने का ठेका लिया हुआ है। इस पर विधायक ने संबंधित अधिकारी को इस समस्या के समाधान के लिए मौके पर ही निर्देश दिए।