News Description
बंदियों को मानवाधिकार की जानकारी देते अधिवक्ता गिरिबाला यादव

स्वतंत्रता सेनानी आरडी जोशी की पुण्य तिथि पर जिले के गांव मुण्डिया खेड़ा में आगामी 17 दिसंबर को कप्तान नन्दलाल अस्पताल रेवाड़ी के विशेषज्ञ डाक्टर की टीम द्वारा नि:शुल्क स्वास्थ्य चिक्तिसा शिविर का आयोजन किया जाएगा।
यह जानकारी देते हुए स्वतंत्रता सेनानी आरडी जोशी चैरिटेबल ट्रस्ट के कार्यकारी अध्यक्ष एसके जोशी ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों के स्वास्थ्य की जांच व बिमारियों के परामर्श के लिए विभिन्न बिमारियों के विशेषज्ञ डाक्टरों की टीम द्वारा किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि इस स्वास्थ्य कैंप का उद्देश्य लोगों के स्वास्थ्य को ठीक रखना है तथा उन्हें अपनी दिनचर्या को सही तरीके से करने के बारे में बताया जाएगा। 
उन्होंने बताया कि इस कैंप में हड्डी, पेट, दंत, गुर्दा, न्यूरो, फिजीयोथैरपिस्ट व स्त्री रोग के डाक्टर स्वास्थ्य का निरीक्षण करेंगे व परामर्श देंगे।
 
 
नारनौल। मानवाधिकार दिवस के उपलक्ष्य में गत दिवस जिला विधिक सेवा प्राधिकरण नारनौल द्वारा जिला कारागार नारनौल में एक कैंप लगाया गया। कैप में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण से अधिवक्ता गिरिबाला यादव के साथ पैरा लीगल वोलिण्टियर दया किशन शर्मा द्वारा सभी पुरूष व महिला बंदियों को उनके मानवाधिकार व उनके कानूनी अधिकारों के बारे में विस्तृत से जानकारी दी गई। 
इस मौके पर उपाधीक्षक जेल विजेन्द्रसिंह के साथ रामकुमार व प्रदीप कुमार, सहायक अधीक्षक व ऋषिपाल, उप-सहायक अधीक्षक के अलावा जेल के अन्य कर्मचारी भी उपस्थित थे।