News Description
शादी समारोह में हुआ झगड़ा, दुल्हे सहित पांच घायल

झज्जर : पेलपा गांव में एक शादी समारोह के दौरान एक मकान के सामने सब्जी गिराने के मामले को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया और दूल्हे सहित दोनों पक्षों के पांच लोग घायल हो गए। सभी घायलों को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। रविवार की दोपहर के समय घायल दूल्हे को सामान्य अस्पताल से उसके घर ले जाया गया और शाम के समय दूल्हा नवीन अपनी बारात लेकर चरखी दादरी के लिए रवाना हो गया था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस में मौका मुआयना करने के बाद पिता पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर घर में घुस कर मारपीट करने का आरोप लगाया है। वहीं दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति पर गोलियां दागने का आरोप लगाया गया है।

पेलपा गांव निवासी नवीन ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि रविवार को उसकी शादी है। शनिवार को गांव में मेल का कार्यक्रम था। किसी ने पड़ोसी राजकिशन के मकान के सामने सब्जी गिरा दी। इस बात को लेकर वह गाली गलौच करने लगे और उसके सिर में चोटे मारकर घायल कर दिया। उसका कहना है कि राजकिशन ने हथियार निकाल कर फायर भी किए। लेकिन गोली किसी को नहीं लगी। घायल अवस्था में उनके परिजनों ने उसे सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं दूसरी ओर राजकिशन का आरोप है कि उनके मकान के सामने सब्जी का पतीला डाला हुआ था। जब इस बारे में उन्होंने नवीन पक्ष को कहा तो वे झगड़े पर उतारू हो गए और उसके परिजन व रिश्तेदार उसके घर में घुस आए और उनके साथ मारपीट की। झगड़े में राजकिशन, उसकी मां राम मूर्ति, पत्नी पवित्रा व बेटा शेखर घायल हो गए। उन्हें भी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस भी घटना स्थल व सामान्य अस्पताल में पहुंच गई थी। दोनों पक्षों के बीच फिर से कोई विवाद न हो इसके लिए पुलिस सामान्य अस्पताल में मौजूद रही।

-----

पेलपा गांव में हुए झगड़े के बाद नवीन की शिकायत पर राजकिशन व शेखर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।