# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
थ्रो बॉल प्रतियोगिता : लड़कों व लड़कियों में रोहतक की टीम ने बाजी मारी

हिसार : गंगवा के बाबा रामदेव स्टेडियम में रविवार को 38वीं सीनियर राज्य स्तरीय थ्रो बॉल चैंपियनशिप के अंतिम दिन फाइनल मुकाबले हुए। प्रतियोगिता में लड़कों का फाइनल मुकाबला रोहतक और चरखी दादरी के बीच खेला गया। इसमें रोहतक की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 15-11 से जीत हासिल की। द्वितीय स्थान पर चरखी दादरी की टीम रही। तृतीय स्थान के लिए हिसार और जींद के बीच मैच खेला गया। इसमें हिसार की टीम ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए 15-9 से जीत हासिल की।

वहीं, लड़कियों की प्रतियोगिता में फाइनल मुकाबला रोहतक और जींद के बीच हुआ। इसमें भी रोहतक की टीम ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए 15-9 से जीत हासिल की। द्वितीय जींद की टीम रही। वहीं तृतीय स्थान पर चरखी दादरी की टीम रही। अंत में हाउ¨सग बोर्ड को-ऑपरेटिव के चेयरमैन जोगीराम सिहाग ने विजेता टीमों को सम्मानित किया। वहीं कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में सरपंच हवा ¨सह व गंगवा से जिला पार्षद कृष्ण ने शिरकत कर खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाया। थ्रो बॉल हिसार की वाइस प्रेसिडेंट अंजलि चौहान ने बताया कि सभी टीमों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इस अवसर पर फुटबॉल कोच मदन ¨सह राठौर, खेल सचिव सतेंद्र राठौर, अमर ¨सह राठौर, नवीन कडवासरा, सुनील धत्तरवाल, अशोक, देवकर्ण, विनोद, सुनील बजरंग, राजेंद्र, किशोर सहित अन्य लोग उपस्थित थे।