# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
ज्योति ने नेशनल सीनियर्स गेम्स आफ डेफ में कांस्य पदक हासिल किया

फतेहाबाद | झारखंडकी राजधानी रांची में आयोजित नेशनल सीनियर्स गेम्स आफ डेफ में फतेहाबाद निवासी ज्योति ने बैडमिंटन में कांस्य पदक जीतकर जिले का नाम रोशन किया है। मूक बधिर ज्योति के पति अजीत भी क्रिकेट वर्ल्ड कप एशिया कप जीत चुके हैं। 

रांची में एक से 1 से 6 दिसंबर तक चली प्रतियोगिताओं में बैडमिंटन में फतेहाबाद निवासी ज्योति ने अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन करते हुए कांस्य पदक हासिल किया। इस प्रतियोगिता में महाराष्ट्र की टीम ओवरऑल चैंपियन बनी। जबकि दूसरे स्थान पर हरियाणा की टीम रही। प्रतियोगिताओं कुश्ती, टेनिस, स्विमिंग, लॉन टेनिस, जूडो, फुटबॉल, बास्केटबॉल, बैडमिंटन एथलेटिक्स आदि खेलों का आयोजन किया गया। जिसमें खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किए। ज्योति के ससुर सतनाम ने बताया कि उनका बेटा अजीत उसकी प|ी ज्योति दोनों की अच्छे खिलाड़ी है। नेशनल स्तर पर कई पदक हासिल कर चुके है। लेकिन आज तक उन्हें सरकार से कोई मदद नहीं मिली है।