News Description
15 नालों पर खर्च किए जाएंगे 22.50 करोड़ : गोयल

अंबाला शहर : शहर विधानसभा क्षेत्र में लोगों को बाढ़ से बचाने के लिए 15 अलग-अलग जगहों पर नालों का निर्माण किया जाएगा और इस निर्माण कार्य पर लगभग 22.50 करोड़ रुपये की राशि खर्च की जाएगी। इन 15 नालों में से 10 नालों के टेंडर खुल चुके हैं और बाकी बचे नालों के टेंडर भी जल्द हो जाएंगे, जिसके बाद इन निर्माण कार्यो की आधारशिला रखे जाने का काम किया जाएगा। यह बातें विधायक असीम गोयल ने मनमोहन नगर में मंजी साहिब गुरुद्वारा से सद्दोपुर गांव तक 54 लाख रुपये की लागत से बनाई जाने वाली सड़क की आधारशिला रखने के दौरान कही। इस मौके पर करीब 2 दर्जन से अधिक लोगों ने इनेलो व कांग्रेस सहित विभिन्न पार्टियों को छोड़कर भाजपा पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

गोयल ने कहा कि शहर को पर्यटन की दृष्टि से हब के रूप में स्थापित किया जाए, इसके लिए 8 करोड़ रुपये की लागत से शहर के महावीर पार्क के सौंदर्यीकरण, 12 करोड़ रुपये की लागत से नौरंगराय तालाब का नवीनीकरण व बाल भवन में 10 करोड़ रुपये की लागत से तारामंडल का निर्माण किया जाएगा। शहर की सबसे पुरानी मांग बस स्टैंड का निर्माण कार्य भी मार्च 2018 से आरंभ कर दिया जाएगा।

इन लोगों ने थामा पार्टी का दामन

कार्यक्रम में अशोक कटारिया, सोनिया रानी, अमनदीप ¨सह, सुनील कुमार, बलविन्द्र, विनय कुमार, रोहित, ¨रकू, हन्नी, विशाल शर्मा, बलजीत, पवन सैनी, श्याम लाल, वरुण सैनी, अशोक शर्मा, कर्मचंद सैनी, पभु राम सैनी, जीत राम सैनी, चेतन सैनी, लक्की सैनी, मोंटी सैनी, जोनी, सोनू सैनी, देवदत्त शर्मा, सुक्खा, परमजीत, साजन, ज्वाला दास सैनी, अजय सैनी, दीपक सहित अन्य साथियों ने भाजपा पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।