News Description
रेलवे की गुड्स साइड के खिलाफ लोगों का प्रदर्शन

डबवाली : रेलवे की गुड्स साइड (लो¨डग-अनलो¨डग पॉइंट) के खिलाफ रविवार शाम लोग लामबंद हो गए। कॉलोनी रोड रेलवे फाटक के नजदीक ट्रकों के आगे खड़े होकर आवाजाही बंद कर दी। भाजपा नेता देवकुमार शर्मा पर वायदा खिलाफी का आरोप लगाते हुए भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

लोगों के विरोध के चलते रेल बोगियों से कृभकों खाद की अनलो¨डग बंद हो गई। मजदूर यूनियन भी प्रदर्शनकारियों के हक में उतर आई है। मजदूरों के अनुसार अव्यवस्थाओं के कारण उन्हें परेशानी झेलनी पड़ती है। लोगों के बुलावे पर कांग्रेस-इनेलो नेता मौका पर पहुंचे। फैसला हुआ कि जब तक समस्याओं का स्थाई समाधान नहीं हो जाता, तब तक गुड्स साइड नहीं चलने दी जाएगी। रेलवे तथा सरकार के खिलाफ रोजाना शाम को एक घंटा धरना दिया जाएगा। वार्ड नं. 3 निवासी ओमप्रकाश, जगदीश कुमार, मोहन लाल, सुभाष, पंकज गुप्ता ने बताया कि गुड्स साइड कच्ची होने की वजह से लो¨डग-अनलो¨डग के समय धूल के गुब्बार उठते हैं। जिससे उनका जीवन नरक बना हुआ है। देश तथा प्रदेश में चुनाव से पहले भाजपा नेता देवकुमार शर्मा ने सरकार बनते ही गुड्स साइड को शहर से बाहर करने का आश्वासन दिया था। लेकिन आज तक समस्या का समाधान नहीं हुआ। हालात यह हैं कि वे दमा रोगी बन रहे हैं।

गली वासी ओमप्रकाश ने बताया कि उसने भाजपा नेता देवकुमार शर्मा को कॉल करके समस्या सुनने के लिए बुलाया तो वे बोले अंबाला में हूं। मेरे अलावा कोई इलाके में नेता नहीं, जो आपकी समस्या सुनने के लिए आ सकें। कोई ठोस जवाब न देकर फोन काट दिया।