News Description
दुष्कर्म के आरोपी को आश्रय देने के आरोप में पिता गिरफ्तार

 सोनीपत :महिला को शादी का झांसा दे दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को आश्रय देने के आरोप में आरोपी के पिता को गिरफ्तार किया है। महिला का आरोप है कि आरोपी ने उसे दुष्कर्म कर एचआइवी ग्रस्त किया है और उसके पैसे भी हड़पे हैं।

फिलहाल पुलिस आश्रय देने के आरोपी से मुख्य आरोपी के बारे में पूछताछ कर रही है।शहर की रहने वाली एक महिला ने जुलाई माह में थाना सिविल लाइन को शिकायत दी थी। शिकायत में बताया था पति की मौत के बाद उनके खातों को लेकर उसका डाकखाना में आना-जाना हुआ था। वहां उसकी पहचान वहां एक युवक से हो गई। उसने मदद के बहाने उसके घर आना जाना शुरू किया और उसे शादी का झांसा देकर कई वर्ष तक दुष्कर्म किया। आरोपी ने उसकी प्रॉपर्टी भी हड़प ली थी। बाद में आरोपी ने उससे शादी करने से मना कर दिया था। इसी बीच बीमार होने पर उसे पता लगा कि वह एचआइवी ग्रस्त है। उसने पता किया तो जानकारी मिली कि शादी का झांसा देकर उससे संबंध बनाने वाला युवक पहले से ही एचआइवी पॉजीटिव है। उसी से उसको यह बीमारी लगी है।

महिला ने मामले की शिकायत पुलिस को दी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। बाद में पुलिस ने जांच के बाद महिला को सेक्स वर्कर बताकर फाइल बंद कर दी थी। महिला ने मामले की शिकायत एसपी को दी थी। जांच के बाद पुलिस ने अब मामले में फिर से कार्रवाई शुरू की है।