# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
त्रिशूल के बल पर छीना एक हजार रुपये और मोबाइल, मामला दर्ज

रोहतक : पार्क में घूम रहे एक लड़के से तीन बदमाशों ने मिलकर त्रिशूल के बल पर मोबाइल और एक हजार रुपये छीन लिए। जब लड़के ने विरोध किया तो उसे त्रिशूल से घायल कर आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने तीनों ही आरोपियों के खिलाफ लड़के की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

चावला कॉलोनी के रहने वाले सचिन ने बताया कि वह रविवार को शाम को करीब चार बजे शिवाजी कॉलोनी स्थित महाबीर पार्क में घूम रहे थे। अचानक से पार्क में तीन लड़के आए। उनमें से एक लड़के के हाथ में लोहे का त्रिशूल था। बाकी दोनों लड़के खाली हाथ थे। सचिन ने बताया कि त्रिशूल वाले लड़के ने उसकी छाती पर अपना त्रिशूल लगा दिया और बाकी दोनों लड़कों ने उससे मोबाइल और एक हजार रुपये छीन कर फरार हो गए। जब उसने विरोध किया तो आरोपी लड़के ने अपने त्रिशूल से उसके दाएं हाथ पर वार कर दिया। इससे वह लहूलुहान हो गया। इसके बाद उसे धक्का देकर तीनों आरोपी फरार हो गए।

सचिन ने बताया कि जब उसने शोर मचाया तो तीनों लड़के उसे जान से मारने की धमकी दी। सचिन ने एक व्यक्ति को नामजद करते हुए तीन आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी है। साथ ही, अपना मोबाइल और पैसा दिलवाने की गुहार लगाई है। सचिन की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।