# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
बावल कस्बे में सुरक्षा की दृष्टि से लगाए जाएंगे सीसीटीवी

जनस्वास्थ्यमंत्री डॉ. बनवारीलाल ने कहा कि बावल कस्बे में सुरक्षा दृष्टिगत के अंतर्गत कस्बे में सीसीटीवी लगाए जाएंगे, ताकि आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके दुकानदारों, व्यापारियों, आमवर्ग को भयमुक्त माहौल मिले। जनस्वास्थ्य मंत्री रविवार को गांव टांकड़ी में विकास परियोजनाओं का शुभारंभ करने उपरांत जनसभा को संबोधित कर रहे थे। 

इस दौरान उन्होंने गांव में पंचायत भवन का नवीनीकरण, बस क्यू सेंटर, स्वागत द्वार, सीसी कवर नाला, प्याऊ का उद्घाटन तथा व्यायामशाला का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि सरकार शहरों की तर्ज पर ग्रामीण विकास को प्रतिबद्ध है, गांवों में बिना किसी भेदभाव प्राथमिकता के आधार पर विकास कार्य करवाएं जा रहे है। सरपंच हेमकंवर चौहान द्वारा रखी गई गांव की फिरनी निर्माण पर उन्होंने टेंडर जारी होने इसके दोनों ओर पानी की निकासी के लिए नाले बनवाने का आश्वासन दिया।

इसके अलावा अस्पताल भवन का निर्माण भी अगले दो वर्ष में पूरा कराने अन्य विकास कार्यों के लिए 10 लाख रुपए देने की घोषणा की। इस दौरान उन्होंने मेधावी छात्र आशीष कुमार को उनकी शैक्षणिक उपलब्धि के लिए सम्मानित किया।