# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाह से किया इंकार, मामला दर्ज

पलवल: दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाह से इंकार करने के मामले में सदर थाना पुलिस ने आरोपी बाप-बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया है। लगन-सगाई के कार्यक्रम के बाद लड़की के पिता को दहेज को लेकर रिश्ता तोड़ने की धमकी दी जा रही थी।

डीएसपी अभिमन्यु लोहान ने बताया कि गांव पृथला निवासी अशोक ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसने अपनी बेटी पूजा की शादी गांव टीकरी ब्राह्मण निवासी विरेंद्र सहरावत के पुत्र देवेंद्र के साथ तय की थी। शादी 11 दिसंबर को होनी थी। सात दिसंबर को पीड़ित पक्ष रीति-रिवाज के साथ लगन देने के लिए गांव टिकरी ब्राहमण पहुंचे थे। पीड़ित का आरोप है कि उसने अपनी हैसियत से भी अधिक दान-दहेज दिया।

वहां से आने के बाद देवेंद्र ने फोन करके कहा कि मुझे शादी में एक बुलेट मोटरसाइकिल, एसी व नगदी चाहिए, वरना वह शादी नही करेगा। देवेंद्र के पिता विरेंद्र ने भी देवेंद्र के पक्ष में बात की। पुलिस ने शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।