News Description
गंदगी के ढ़ेर से दुकानदार परेशान, नहीं हो रही सुनवाई

पानीपत : आइबीएल स्कूल के पास स्थित लक्ष्मी कंबल मार्केट में गंदगी के कारण दुकानदारों का रोजगार चौपट होता दिखाई दे रहा है। ननि कर्मचारी सफाई करने की बजाए मार्केट में ही स्थित एक खाली पड़े प्लाट में गंदगी डालकर चले जाते है। वहीं गंदगी के ढ़ेर में सूअर व आवारा पशु भी दिनभर मुंह मारते रहते है।

दुकानदारों  ने बताया कि वे इस समस्या के बारे में कई बार ननि अधिकारियों को शिकायत दे चुके है। अधिकारी उनकी शिकायत तो ले लेते है, लेकिन उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं निकालते।  मार्केट में फैली गंदगी के कारण कोई भी व्यापारी उनकी दुकानों पर नहीं आता, जिससे उन्हें आए दिन नुकसान उठाना पड़ रही है।  गंदगी के कारण मार्केट में बीमारियां भी बढ़ गई है। लेकिन कोई भी अधिकारी इस संदर्भ में उनकी सुनवाई नहीं कर रहा। रविवार को दुकानदारों ने मार्केट में ननि के खिलाफ नारेबाजी कर रोष जताया।

दुकानदारों ने बताया कि करीबन तीन माह पहले आइबीएल स्कूल की मुख्य गली व नाले का निर्माण किया गया था। ठेकेदार ने सड़क व नाला तो बना दिया, लेकिन नालों के ऊपर ढक्कन नहीं लगाए। कई बार दुकानदार, महिलाएं व स्कूली बच्चे पैदल व वाहनों पर नाला पार करते समय नाले में गिरकर चोटिल हो चुके है