# कारगिल विजय दिवस पर मोदी और जेटली ने दी श्रद्धांजलि         # मनाली में रोहतांग सुरंग के निकट फटा बादल, सड़क बही         # ब्रिटेन मे भारतीय मूल की मुस्लिम युवती की हत्या          # सहारा ग्रुपः सुप्रीम कोर्ट ने 1500 करोड़ रुपये जमा कराने का दिया आदेश         # सरकार ने खत्म किया भारत में ड्राइवरलैस कार का सपना         # भारत ने रिहा किए दस पाकिस्तानी कैदी         # पीएम ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे, 500 करोड़ राहत पैकेज का एेलान         # 9982 पर निफ्टी, सेंसेक्स में दिखी 45 अंकों की तेजी         # चीन के पीछे हटने पर ही डोकलाम से हटेगी भारत की सेना         # राष्ट्रपति ने नेहरू का जिक्र न किया तो भड़क गई कांग्रेस         दिल्ली कोर्ट ने शब्बीर शाह को 7 दिन की ED रिमांड पर भेजा          # श्रीलंका के खिलाफ दोहरे शतक से चूके शिखर         सोनीपत विधानसभा क्षेत्र के लोग अपने विधायक से सबसे ज्यादा खुश-सर्वे रिपोर्ट        
News Description
अंतरराष्ट्रीय सूक्ष्म, लघु और मध्य उद्यमी दिवस पर मेगा ऋण समारोह का आयोजन

नारनौल २६ जून। अंतरराष्ट्रीय सूक्ष्म, लघु और मध्य उद्यमी दिवस पर गत दिवस एक मेगा ऋण समारोह का आयोजन पंजाब नेशनल बैंक के अग्रणी जिला कार्यालय नारनौल में किया गया। समारोह में २४३ ऋण लाभार्थियों को सात करोड़ ग्यारह लाख रुपए का ऋण पीएनबी द्वारा स्वीकृत किया गया। 
प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के तहत १४६ लाभार्थियों को १ करोड़ ३७ लाख रुपए, स्टैंड अप इंडिया के अंतर्गत ४ लाभार्थियों को १ करोड़ ५ लाख, सूक्ष्म, लघु और मध्य उद्यम के लिए १८ लाभार्थियों को १ करोड़ ७१ लाख और रिटेल लेंडिंग के तहत ७५ लाभार्थियों को २ करोड़ ९८ लाख रुपए का ऋण स्वीकार किया। 
इस कैंप में जिले की पंजाब नेशनल बैंक की सभी शाखाओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। पंजाब नेशनल बैंक मुख्य अग्रणी जिला प्रबंधक श्रवण देव पाठक ने शाखा प्रबंधको को सराहनीय कार्य के लिए आभार व्यक्त किया। श्री पाठक ने बताया कि पीएनबी के क्रेडिट कार्ड के लिए क्रेडिट कार्ड सेंटर के टोल फ्री नंबर १८०००१८०२३४५ पर संपर्क कर सकते हैं।