News Description
मोटरसाइकिल समेत नहर में गिरे दो युवक, पुलिस ने शुरू की तलाश

 गोहाना : खरखौदा मार्ग स्थित गांव बलि ब्राह्माणन के निकट से गुजर रही जेएलएन नहर में मोटरसाइकिल समेत दो युवक गिर गए। एक युवक तैर कर नहर से बाहर निकल आया और दूसरा युवक पानी के तेज बहाव की चपेट में गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने नहर में पानी का बहाव कम करवा कर युवक की तलाश शुरू कर दी है। गोताखोरों व पुलिस की मदद से ग्रामीण नहर में युवक की तलाश कर रहे हैं।

शहर के गांधी नगर निवासी नवीन (20) बुधवार को गांव गुहणा में अपने दोस्त दीपक के पास किसी काम से गया था। रात करीब साढ़े नौ बजे नवीन व दीपक मोटरसाइकिल पर सवार होकर गोहाना शहर वापस आ रहे थे। जब वह गांव बलि ब्राह्मणान के पास से गुजर रही जेएलएन नहर की पटरी पर पहुंचे तो अचानक मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई। दोनों युवक मोटरसाइकिल समेत नहर में जा गिरे। दीपक तैर कर नहर से बाहर निकल आया ओर नवीन पानी के तेज बहाव के साथ बह गया। दीपक ने सदर थाना पहुंच कर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ¨सचाई विभाग के अधिकारियों से संपर्क कर नहर में पानी का बहाव कम करवाया। पुलिस ने गोताखोरों को भी बुलाया। पुलिस व गोताखोरों की सहायता से ग्रामीण व शहर के लोग युवक की तलाश कर रहे हैं।

बीते वर्ष मई माह में जेएलएन नहर पर खरखौदा मार्ग पर बना पुल टूट गया था। प्रशासन द्वारा अब तक पुल का निर्माण नहीं करवाया गया है। ऐसे में वाहन चालकों को दूसरे पुल से घूम कर नहर की पटरी से होते हुए खरखौदा मार्ग तक पहुंचना पड़ रहा है। वहां संकेत बोर्ड भी नहीं लगे हुए हैं। इसी के चलते हादसे हो रहे हैं।