# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
हरियाणा भारोत्तोलन में महम के खिलाड़ियों ने जीते तीन पदक

महम :यमुनानगर में खेली गई हरियाणा भारोत्तोलन प्रतियोगिता में श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए तीन पदक जीते। विजेता खिलाड़ियों का क्लब पहुंचने पर भव्य स्वागत किया। क्लब संचालक अजीत अहलावत ने बताया कि एक दिसंबर को पंचकुला में खेली गई प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग के 56 किलोग्राम भार वर्ग में आकाश ने रजत तथा सीनियर वर्ग में विकास ने कांस्य पदक प्राप्त किया।

जबकि वरिष्ठ वर्ग के 105 किलोग्राम में भरत ग्रेवाल ने कास्य पदक प्राप्त किया। विजेता खिलाड़ियों के सम्मान समारोह में मोहित रोहिल्ला, कोच लख्मीचंद्र, सौरभ, विकास, अमित गोस्वामी, मंदीप, नसीब, सिकंदर, राजेश सोनी, बंटी सरदार आदि उपस्थित रहे।