News Description
पूरे शरीर पर तीन लड़कियों के नाम लिखे और पंखे से लटक गया

 गुरुग्राम: गांव मोलाहेड़ा में किराए पर रहने वाले युवक ने अंदर से कमरा बंद कर पंखे से लटक कर जान दे दी। एक कंपनी में रसोइये का काम करने वाले युवक के हाथ और पेट तथा पैर पर लाल पेन से आइ लव यू तथा तीन लड़कियों के नाम लिखे हैं। संभावना जताई जा रही है कि ये तीनों नाम एक ही लड़की के हो सकते हैं। पालम विहार थाना पुलिस इसे प्रेम प्रसंग से जोड़ कर आत्महत्या का मामला मान रही है। शुक्रवार को युवक के परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

युवक की पहचान बीरेंद्र (22) पुत्र नान ¨सह के रूप में हुई है। वह पप्पूपुरा, सीतापाता चमोली, उत्तराखंड का रहने वाला था। बीरेंद्र यहां मोलाहेड़ा में मलखान ¨सह के घर पर कमरा लेकर रह था। उसके साथ दो युवक भी रहते थे। उनके साथ ही बृहस्पतिवार सुबह बीरेंद्र डयूटी पर गया था। सुबह साढ़े दस बजे करीब व कमरे पर वापस आ गया। दोपहर दो बजे उसे फिर डयूटी पर जाना था। उसके साथ ही ड्यूटी करने वाला युवक, जो कि पड़ोस के मकान में रहता था उसे बुलाने पहुंचा तो कमरा अंदर से बंद था। आवाज देने पर भी जब कमरा नहीं खुला तो युवक ने अपने कंपनी के मैनेजर को पूरी बात बताई। मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी तो पालम विहार थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दरवाजा काट कर कुंडी खोली। पुलिस कर्मी अंदर गए तो बीरेंद्र का शव प्लास्टिक की डोरी के सहारे पंखे से लटका हुआ था। उसके मुंह में बनियान दबी हुई थी। पुलिस यह मान रही है कि कपड़े को खुद युवक ने मुंह में दबा लिया ताकि चीख नहीं निकले।

मामला आत्महत्या का ही लग रहा है। युवक के शरीर पर तीन लड़कियों के नाम लिखे पाए गए। इस नाम की कोई लड़की उसके साथ काम नहीं करती थी। मोबाइल की डिटेल ली जाएगी उसके बाद ही पता चलेगा कि युवक किसके संपर्क में था। शुरुआती तौर पर लगता है कि युवक ने प्रेम प्रसंग में असफल रहने पर जान दी है।