News Description
गुंडागर्दी: कार चालक ने महिला टोल कलेक्टर पर किया हमला

 गुरुग्राम: अक्सर लड़ाई-झगड़े और जाम के लिए चर्चित रहने वाले खेड़की दौला टोल प्लाजा पर एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। बृहस्पतिवार सुबह 11:15 पर वाहनों की लंबी लाइन लगने पर एक कार चालक ने आपा खो दिया। कार से बाहर निकल कर युवक ने महिला टोल कलेक्टर से गाली-गलौज के बाद उस पर हमला कर दिया। महिला टोलकर्मी से अभद्रता करने से पहले युवक ने अपना गुस्सा गार्डो पर भी उतारा। उसने टोल लेन पर लेग बूम बैरियर को भी जबरन हटा दिया था। करीब पांच मिनट तक युवक वहां रुका रहा और फिर अपनी सफेद रंग की एसेंट कार में सवार होकर चला गया। टोल कलेक्टर की शिकायत पर खेड़की दौला थाना पुलिस ने शिकोहपुर निवासी कुलदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। कार के नंबर के आधार पर उसकी पहचान की गई।

कैमरे में कैद हुई पूरी घटना: दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे स्थित टोल प्लाजा पर हुई वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। फुटेज में दिखाई दे रहा है कि लेन नंबर 23 की ¨वडो पर महिला टोल कलेक्टर अपनी सीट पर नहीं है। सीसीटीवी फुटेज में बाद में वह नोट गिनती हुई वापस लौटती दिख रही है, जिससे लगता है कि शायद वह फुटकर नोट लेने गई थी। उसके सीट पर नहीं होने से वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। इसी बीच युवक अपनी कार से उतर कर आता है और गार्ड को धमका बूम बैरियर उठा कर चला जाता है। बैरियर हटते ही कई कारे निकल जाती हैं। गार्ड फिर से बूम बैरियर लगा देता है। युवक की सफेद रंग की कार ¨वडो पर पहुंचती तो बूम बैरियर नहीं उठता, जिसके बाद वह फिर कार से उतर कर बूम बैरियर को हटा देता है, मगर उसके कार तक जाते ही गार्ड फिर बैरियर सही कर देता है। तब तक महिला कर्मी अपनी सीट पर आ चुकी है। इसके बाद युवक महिला टोल कलेक्टर से गाली-गलौज करने के बाद खिड़की से हाथ डाल उसे मारता है। यह भी कहता है कि तुम लोगों ने खाला का घर बना रखा है। पैसा देने के बाद भी जाम में फंसे रहो। अपनी मर्जी से वाहन पास करते हो। आरोपी ने महिला कर्मी को जान से मारने की धमकी देते हुए अशोभनीय टिप्पणी भी की।

घटना की जानकारी मिलते ही युवक की पहचान कर मामला दर्ज कर लिया गया। जल्द ही उसे पकड़ भी लिया जाएगा। आरोपी की पहचान शिकोहपुर निवासी कुलदीप के रूप में हुई है।