# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
सीएम के प्रशासन में बढ़ेगी मुश्किलें

फतेहाबाद: मुख्यमंत्री मनोहर लाल फतेहाबाद में तीसरी बार आ रहे हैं। इस बार यहां पर दो दिन के प्रवास पर रहेंगे। जनता दरबार में लोगों की शिकायतें सुनने के साथ-साथ कार्यकर्ताओं व अधिकारियों के साथ मी¨टग भी लेंगे। तैयारियों को लेकर प्रशासन पिछले सात दिन से जुटा हुआ है। लेकिन इस बार कुछ संगठन प्रशासन की मुसीबतें भी बढ़ा सकते हैं। इन पर खुफिया विभाग नजर रखे हुए हैं। पल-पल का अपडेट लिया जा रहा है। इधर संगठन भी अपनी रणनीतियां बना रहे हैं।

नेशनल हेल्थ मिशन के कर्मचारी पिछले तीन दिन से हड़ताल पर बैठे हैं। शुक्रवार को सीएम कार्यक्रम में पहुंचकर अपनी मांग रख सकते हैं। विरोध जताने के लिए रणनीति भी तैयार की जा रही है, लेकिन अभी तक पदाधिकारियों ने कोई ऐलान नहीं किया है। इसके अलावा इनसो छात्र संघ चुनावों को लेकर प्रदर्शन करेगी। राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना ने भी सीएम को काले झंडे दिखाने का ऐलान किया है। इसके अलावा डिपू होल्डर भी कमीशन न मिलने को लेकर सीएम से मिलेंगे। हुडा में रह रहे लोग भी इंहासमेंट को लेकर सीएम से मिलने पहुंचेंगे। वहीं पुलिस प्रशासन ने भी सुरक्षा को लेकर कड़े बंदोबस्त किए हैं।ये रहेगी मुख्यमंत्री का कार्यक्रम :

मुख्यमंत्री मनोहर लाल करीब एक बजे दिल्ली से चलकर दोपहर दोपहर 2 बजे हिसार पहुंचेगे। यहां से सड़क मार्ग से करीब तीन बजे फतेहाबाद के रेस्ट हाऊस में आएंगे। करीब ढाई घंटे तक जनता दरबार में शिकायतें सुनेंगे। इसके बाद करीब साढे पांच बजे अधिकारियों की मी¨टग लेंगे और विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। अगले दिन 9 दिसंबर को रतिया रोड स्थित मैरिज पैलेस में सुबह 9 बजे कार्यकर्ताओं की मी¨टग लेंगे। बताया जा रहा है कि मी¨टग में केवल पार्टी के कार्यकर्ता ही मौजूद रहेंगे। मी¨टग के बाद सीएम प्रैस वार्ता भी करेंगे।