# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
टोपी व जनेऊ धारण करने में माहिर है कांग्रेस: साक्षी महाराज

रेवाड़ी :विवादित बयानों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव के भाजपा सांसद साक्षी जी महाराज ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी व कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता कभी टोपी तो कभी जनेऊ धारण करने में माहिर हो चुके हैं। उन्होंने कांग्रेस पर अवसरवादी पार्टी का आरोप भी जड़ा। सांसद साक्षी राजस्थान जाते समय कुछ देर के लिए रेवाड़ी में रुके थे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कोई नीति नहीं है। यह पार्टी हालात के अनुसार जनेऊ व टोपी धारण करने में माहिर है, जैसा कि आजकल राहुल गांधी कर रहे हैं। साक्षी ने कहा कि कांग्रेस देश की सबसे बड़ी सांप्रदायिक पार्टी है। इस पार्टी की नीति फूट डालो राज करो की रही है। कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका दृष्टिकोण देश के सामने आ चुका है। पूरे देश में उनकी निंदा हो रही है। उन्नाव के नगर निकाय चुनाव में हुई हार पर सांसद ने कहा कि टिकट वितरण में पार्टी की ओर से कुछ कमियां रह गई थीं। उन्होंने भाजपा के जिला प्रधान योगेंद्र पालीवाल के कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की।