# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
कड़ाके की ठंड में रथ पर नजर आएंगे हुड्डा

हरियाणा में कांग्रेस की सियासत जल्द ही बदली-बदली नजर आएगी। प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए हाईकमान पर दबाव बना रहे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा अगले साल जनवरी के दूसरे सप्ताह में रथ पर सवार दिखाई देंगे। हुड्डा ने जनवरी की कड़ाके की ठंड वाले मौसम में पूरे प्रदेश में रथयात्राएं निकालने का ऐलान किया है। इस रथयात्रा के जरिए हुड्डा न केवल पूरे प्रदेश का दौरा करेंगे, बल्कि अपनी टीम को भी एकजुट करते हुए उसमें जोश भरेंगे। इससे पहले हुड्डा सीएम सिटी करनाल में एक बड़ी रैली भी करेंगे।

हुड्डा की इस रथयात्रा के ऐलान को कांग्रेस हाईकमान पर दबाव के रूप में भी देखा जा रहा है। पंजाब में जिस तरह से कैप्टन अम¨रदर ¨सह को प्रदेश अध्यक्ष पद की बागडोर सौंपी गई थी, उसी तर्ज पर हुड्डा खेमे के विधायक भी हरियाणा में भूपेंद्र हुड्डा को प्रधान पद की कमान सौंपने का दबाव लगातार बनाए हुए हैं। दूसरी तरफ मौजूदा अध्यक्ष अशोक तंवर और हुड्डा विरोधी खेमा अपनी गोटियां फिट करने में जुटा हुआ है।