News Description
घर से ट्यूशन के लिए निकले दो छात्र लापता

 समालखा : कस्बे के वार्ड आठ बैनीवाल मोहल्ला से दो छात्र संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गए। दोनों बुधवार दोपहर दो बजे घर से बैग लेकर ट्यूशन के लिए निकले, लेकिन न तो वहां पर पहुंचे और न ही वापस लौटे। दोनों चचेरे भाई हैं। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

बैनीवाल मोहल्ला वासी सत्यवान ने बताया कि मेरा 11 साल का बेटा रितिक सातवीं व बड़े भाई वीरेंद्र का बेटा 15 वर्षीय भारत उर्फ मनीष दसवीं कक्षा में मनाना रोड स्थित वैश्य ब्वॉयज सीसे स्कूल में पढ़ता है। बुधवार को दोपहर दो बजे दोनों पुराना थाना रोड के पास ट्यूशन पर जाने के लिए निकले थे, लेकिन शाम छह बजे तक भी वापस नहीं लौटे। परिजनों ने उनकी काफी तलाश की, परंतु कोई पता नहीं चल सका। इसके बाद मामले की सूचना चौकी पुलिस को दी गई।

जांच कर्मी एएसआइ बिजेंद्र कुमार का कहना है कि अभी बच्चों का कोई सुराग नहीं चल सका है। उनके साथ पढ़ने व खेलने वाले बच्चों से भी पूछताछ कर रहे हैं।ज्वैलर्स का काम करने वाले वीरेंद्र कुमार ने बताया कि हर रोज दोनों दोपहर दो बजे जाते और पांच बजे ट्यूशन से वापस आ जाते थे। बुधवार को वह शाम छह बजे तक भी नहीं आए। जिस पर वो ट्यूशन वाली जगह पर पहुंचे तो पता चला कि दोनों आज आए ही नहीं है। इसके बाद उन्होंने कस्बे के अलावा रिश्तेदारी व अनेक जगहों पर उनकी तलाश की, परंतु वह नहीं मिले। भारत जहां तीन बहनों का इकलौता भाई है, वहीं रितिक तीन भाई बहनों में सबसे बड़ा है।