# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
निगम कर्मियों ने मांगों को लेकर किया प्रदर्शन

 फरीदाबाद: नगर निगम कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर बृहस्पतिवार को जोरदार प्रदर्शन किया। कर्मचारियों ने सड़क पर उतर कर जमकर नारेबाजी की। कर्मचारियों ने बीके चौक से नीलम चौक तक विशाल जुलूस निकाला। निगम कर्मचारी भोजनावकाश के समय निगम मुख्यालय पर एकत्रित हुए और नगरपालिका कर्मचारी संघ के जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष गुरचरण खांड़िया की अध्यक्षता में कर्मचारियों ने जनसभा की। गुरचरण ने बताया कि अब यह कर्मचारी नवंबर का वेतन देने के लिए व सातवें वेतन आयोग व 14.29 फीसद की बढ़ोतरी का एरियर का भुगतान करने व सामान काम, समान वेतन देने की मांग को लेकर निगम के वित नियंत्रक का शुक्रवार घेराव करेंगे। प्रदर्शन में सर्व कर्मचारी संघ के जिला के वरिष्ठ नेता व हरियाणा रोडवेज यूनियन के राज्य नेता र¨वद्र नागर ने भी निगम कर्मचारियों के आंदोलन का समर्थन किया।

नगरपालिका कर्मचारी संघ हरियाणा के प्रधान नरेश कुमार शास़्त्री ने कहा कि निगम के अधिकारियों की लापरवाही के कारण ही कर्मचारी आंदोलन कर रहे हैं।