# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
वरिष्ठ नागरिकों को प्राथमिकता से दें सेवाएं: उपमहापौर

 फरीदाबाद: सरकारी व गैर विभागों में वरिष्ठ नागरिकों की अनदेखी से नगर निगम उप महापौर मनमोहन गर्ग खासे नाराज हैं। वरिष्ठ नागरिकों को प्राथमिकता से सेवाएं देने के मामले में उन्होंने सभी विभाग प्रमुख को पत्र लिख कर सुधार की मांग की है। मनमोहन गर्ग ने कहा है कि उनके पास अक्सर वरिष्ठ नागरिकों की शिकायतें आती हैं।

लोग विभिन्न कार्यालयों, बैंकों तथा अस्पतालों में भटकते नजर आते हैं। उन्होंने जिला उपायुक्त, पुलिस आयुक्त, हुडा प्रशासक, आयुक्त नगर निगम, जिला खाद्य एवं आपूर्ति नियंत्रक तथा सिविल सर्जन को पत्र लिखकर बुजुर्गो के लिए बेहतर व्यवस्था करने के साथ ऐसे सूचना पट्ट लगाने की भी मांग की है।