News Description
चालक टेस्ट में अब तक 57 ने किया पास

भिवानी: भिवानी डिपो में चल रहे चालकों के टेस्ट में अब तक 57 चालक टेस्ट में पास हो चुके हैं। पिछले तीन दिन में 164 चालक टेस्ट दे चुके हैं। बृहस्पतिवार को 51 चालकों ने टेस्ट दिया जिनका परिणाम शुक्रवार को आएगा। डिपो में गठित कमेटी की देखरेख में टेस्ट का आयोजन किया जा रहा है। सीसीटीवी कैमरों से टेस्ट पर नजर रखी जा रही है। भिवानी डिपो में चौथे दिन भी सुबह ही चालकों के टेस्ट की प्रक्रिया शुरू हो गई। एक-एक कर हर स्टेप का बारीकी से टेस्ट लिया गया। यह टेस्ट 4 दिसंबर से शुरू हुआ था और 15 दिसंबर तक जारी रहेगा। बृहस्पतिवार को 51 चालक ही टेस्ट के लिए पहुंचे जिनका टेस्ट लिया गया।

...............टेस्ट पर नजर रखी जा रही है। भिवानी डिपो में चौथे दिन भी सुबह ही चालकों के टेस्ट की प्रक्रिया शुरू हो गई। एक-एक कर हर स्टेप का बारीकी से टेस्ट लिया गया। यह टेस्ट 4 दिसंबर से शुरू हुआ था और 15 दिसंबर तक जारी रहेगा। बृहस्पतिवार को 51 चालक ही टेस्ट के लिए पहुंचे जिनका टेस्ट लिया गया।

...............

4 दिन में 240 की बजाय 215 ही पहुंचे टेस्ट देने

भिवानी डिपो में चार दिसंबर को शुरू हुए चालकों के टेस्ट की प्रक्रिया में हर रोज 60 चालकों का टेस्ट लेना निर्धारित हुआ था। उनमें से चार दिन में मात्र 215 ही टेस्ट देने के लिए भिवानी डिपो पहुंचे। इनमें पास होने वालों की संख्या पर गौर करें तो तीन दिन में 57 पास होने की दहलीज पार सके।

...............

हरियाणा रोडवेज भिवानी डिपो में चालकों का टेस्ट चल रहा है। चार दिसंबर को शुरू होने से लेकर अब तक चालकों के टेस्ट को पूरी तरह से पारदर्शिता के साथ लिया जा रहा है। यह प्रक्रिया 15 दिसंबर तक सीसीटीवी कैमरों की नजर में पारदर्शिता के साथ पूरी करवाई जाएगी। 4 से 6 दिसंबर तक टेस्ट देने वाले चालकों में 57 पास हो चुके हैं।