# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
रेलवे स्टेशन पर निर्धारित रेट से ज्यादा का सामान बेचकर यात्रियों को लगाई जा रही चपत

हिसार : रेलवे स्टेशन से यात्रा करने वाले लोगों को रोजाना जरूरी सामान के लिए अपनी जेब ज्यादा ढीली करनी पड़ रही है। खासतौर पर चाय व पानी की बोतल के तय किए गए निर्धारित रेट से ज्यादा यात्रियों से वसूले जा रहे है। ऐसे में रेलवे स्टेशन पर कैंटीन व रेहड़ी लगाने वाले संचालक रोजाना यात्रियों को हजारों रूपये का चुना लगा रहे है। इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

रेलवे स्टेशन पर रेलवे की ओर से चाय के पांच रुपये व पानी की बोतल के 15 रूपये निर्धारित किए हुए है, जबकि रेहड़ी व कैंटीन संचालक द्वारा यात्रियों से चाय के 7 रुपये से लेकर 10 रुपये व पानी की बोतल के 20 रुपये तक वसूल रहे है। यहां तक कि कैंटीन पर सामान की रेट लिस्ट भी लगाई हुई है, बावजूद यात्रियों को महंगा सामान बेचा जा रहा है।