# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
सिवानी के दो छात्रों का एमबीबीएस के लिए चयन हुआ

सिवानी मंडी:

सिवानी के वार्ड संख्या 12 के दो युवाओं ने पूरे क्षेत्र में नाम रोशन किया है। सिवानी के रवि प्रकाश व नवीन बाना का दाखिला एमबीबीएस के लिए चयन हुआ है। दोनों की कामयाबी पर पूरे परिवार व क्षेत्र में खुशी का माहौल है।

इस बारे में जानकारी देते हुए जिला पार्षद व वार्ड संख्या 12 के पार्षद प्रतिनिधि एडवोकेट ओमप्रकाश श्योराण ने बताया कि उनके वार्ड के दो युवाओं ने अपनी मेहनत से वार्ड का नाम रोशन किया है। उन्होंने बताया कि रवि प्रकाश ने एनईईटीकी परीक्षा में 615वां स्थान हासिल किया है जबकि नवीन बाना का एम्स की परीक्षा में अपने दाखिले को सुनिश्चित किया है।

वहीं दोनों के परिवार पुराने बुदशैली गांव के निवासी हैं और वर्तमान समय में वार्ड संख्या 12 में रह रहे हैं। उन्होंने रवि प्रकाश के पिता बलबीर ¨सह सिवानी में मेडिकल स्टोर चलाते हैं। वहीं नवीन के पिता बजरंग बाना सिवानी बार में अधिवक्ता हैं।