News Description
शादी का झांसा देकर बीए की गर्ल स्टूडेंट से बनाए रिलेशन

हिसार. शहर के एक कॉलेज में पढ़ रही एक छात्रा के साथ साथी छात्र ने शादी का झांसा देकर पिछले करीब छह साल तक दुष्कर्म किया। जब युवती से शादी करने से इनकार कर दूसरी जगह शादी तय कर ली तो युवती ने पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, लेकिन आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। वहीं जिस परिवार में युवक का रिश्ता तय हुआ था वहां जब पीड़ित युवती ने संपर्क किया तो लड़की वालों ने युवक से रिश्ता तोड़ लिया।


6 साल से थी पहचान
- महिला थाना पुलिस ने 23 वर्षीय पीड़ित युवती की शिकायत पर शास्त्री नगर निवासी युवक सूरज के खिलाफ शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

- छात्रा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शहर के एक कॉलेज में बीए की छात्रा है। वह सूरज को पिछले करीब छह वर्ष से जानती है और उससे दोस्ती हो गई। उसने छह वर्ष पहले शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब उसको शादी के लिए कहा तो उसने इनकार कर दिया।

परिवार से संपर्क साधा
- छात्रा ने पुलिस को बताया कि 29 नवंबर की उसने शादी राजस्थान के हनुमानगढ़ में तय कर ली।

- इसके बाद उसके परिजनों को इसकी जानकारी दी, लेकिन उन्होंने भी साथ नहीं दिया। बाद में पीड़िता ने राजस्थान में उस परिवार से संपर्क साधा जहां पर युवक की शादी तय की गई। इसके बाद लड़की वालों ने शादी तोड़ दी लेकिन युवक ने फिर भी शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद युवती ने पुलिस को शिकायत की और पुलिस ने यह मामला दर्ज किया है।

- पुलिस ने बताया कि मामले की जांच महिला एएसआई मेवा रानी को सौंप दी है लेकिन आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।